ब्रेकिंग न्यूज

5 अगस्त 2020 बुधवार की रात्रि को दीप जालायें, भारतवर्ष का मान बढ़ाएँ – राष्ट्रीय क्षत्रिय महापरिषद


रक्सौल | (AEG Media)  राष्ट्रीय क्षत्रिय महापरिषद प्रदेश कार्यकारिणी एवं सभी जिलाध्यक्ष गण बिहार ने, सभी देशवासियों से अपील की है कि हमारे देश में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है जिसका शिलान्यास भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों से होना है | साथ हीं राष्ट्रीय क्षत्रिय महापरिषद ने कहा की यह दिन हम सभी के लिए काफी भव्य पूर्ण और गौरवपूर्ण होगा | हमारे संगठन के हर एक कार्यकर्ता अपने देशवासियों से अपील करेगा कि हर देशवासी एक बार पुनः अपने घर मे दिवाली मनाने जा रहा है और इस दिन  हमारा संगठन चाहता है कि हर देशवासी घर-घर दीप जलाए और आव्हान करें कि यह दिन एक ऐतिहासिक दिन हो।

वही प्रदेश मंत्री सुमित सिंह  ने कहा 5 अगस्त 2020 बुधवार यह वह दिन होगा जिस दिन के लिए 500 वर्षों तक लाखों असख्यं भारतवाशियों ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया | मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम जी के जन्मस्थान पवीत्र मोक्षदायनी सरयू जी के तट अयोध्या की पावन भूमि पर भगवान श्रीराम के भव्य राम मंदिर निर्माण का भुमिपुजन होगा। 5 अगस्त 2020 बुधवार को रात्रि अपने घर , दुकान, कार्यालय, कार्यस्थल, फैक्ट्री वगैरह जहां तक हो सके वहां पर ज्यादा से ज्यादा दीपकों को प्रज्वलित करें और अपने को गौरवशाली पलों का साक्षी बनाये।

जिला अध्यक्ष रवि और जिला प्रवक्ता प्रदीप ने सभी  भरत वंशीयों से निवेदन किया है कि इस पवित्र दिन को दीप प्रज्ज्वलित कर पुरे भारत वर्ष को ही नहीं पुरे विश्व को हिन्दूत्व की शक्ति से परीचित कराया जाय ।

समस्त भरतवंशीयों की आन बान शान भगवान श्रीराम भव्य मंदिर में भव्य स्वरूप में विराजमान होकर फिर से रामराज्य की स्थापना करेंगे।

समस्त भरतवंशीयों की आन बान शान भगवान श्रीराम भव्य मंदिर में भव्य स्वरूप में विराजमान होकर फिर से रामराज्य की स्थापना करेंगे।

 

निवेदक प्रदेश कार्यकारिणी  राष्ट्रीय क्षत्रिय महापरिषद-

श्री सोनू सिंह सम्राट, प्रदेश अध्यक्ष

श्री दिनेश कुमार सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष

श्री रविंद्र सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री

श्री सुमित कुमार सिंह, प्रदेश मंत्री

श्री रोशन सिंह चंदेल, प्रदेश मंत्री

श्री कमलेश कुमार सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री

एवं सभी जिलाध्यक्ष गण बिहार प्रदेश |

 

 

 

 

 

 


No comments